Home » IPL T20 2020 » The owner of BCCI and all IPL franchise team paid attention to safety in view of this epidemic of India.

The owner of BCCI and all IPL franchise team paid attention to safety in view of this epidemic of India.

बीसीसीआई और सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी टीम के मालिक ने भारत की इस महामारी को देखते हुए सुरक्षा पर ध्यान दिया।

यह बहुत दुख के साथ कहा जाता है कि हमारे देश से अलग दुनिया वर्तमान में COVID-19 के कारण लॉकडाउन में है। इस महान अवसाद को देखते हुए, हमारे प्रधान मंत्री ने 24 मार्च से भारत बंद को पूरा करने का निर्णय लिया है। और सभी भारतीयों से घर में रहने का अनुरोध किया गया है। और आईपीएल को लेकर बीसीसीआई की एक बैठक है।

The owner of BCCI and all IPL franchise team paid attention to safety in view of this epidemic of India.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को मुंबई के बोर्ड मुख्यालय में इंडियन प्रीमियर लीग के फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ नॉवेल कोरोना वायरस (COVID-19) के प्रकोप पर चर्चा की और आईपीएल 2020. की चर्चा है .

BCCI ने प्राथमिकता के रूप में प्रशंसकों, एथलीटों और कर्मचारियों की सुरक्षा और कल्याण के लिए सभी IPL फ्रेंचाइजी के साथ BCCI के रुख को दोहराया है। और सार्वजनिक स्वास्थ्य के सर्वोत्तम हित में भविष्य की कार्रवाई के बारे में निर्णय लेने के लिए भारत सरकार के साथ मिलकर निगरानी और काम जारी रखने का निर्णय लिया गया है।

बीसीसीआई और उसके सभी कर्मचारी हमारे महान खेल और राष्ट्र में शामिल सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *